Bhojpuri Dance: खेसारी लाल यादव और नेहा राज का वीडियो हुआ ट्रेंड, रो'मांश में पार की सारी हदें

 
Khesari lal Jhagda 2.0

Khesari lal Jhagda 2.0: भोजपुरी स्टार खेसारीलाल यादव और नेहा राज की वीडियो खुब वायरल हो रही है. वहीं उनके फैंस ने भी गाने पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. किसी ने कहा कि वे लाखों युवा दिलों पर राज करते हैं. किसी ने कहा कि खेसारी ने अपनी आवाज से पूरे इंडिया को खुश रखा है तो कोई कह रहा है खेसारीलाल यादव सिंगर, नहीं लाखों लोगों के इमोशन हैं. ऐसे कई सारे कमेंट्स इस गाने के लिंक पर आए हैं.

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

‘झगड़ा 2.व्’ गाने को खेसारीलाल यादव ने अपनी आवाज से जान भर दी है और उनका साथ नेहा राज ने निभाया है. इस गाने का म्यूजिक वीडियो भी शानदार है, जिसमें खेसारीलाल यादव और क्वीन शालिनी की केमेस्ट्री शानदार नजर आ रही है. ये सॉन्ग टॉप 10 में ट्रेंड कर रहा है और इस पर तेजी से व्यूज की संख्या बढ़ती जा रही है.


सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा चार्ट बस्टर गाना लाने का क्रम जारी है, जिसमें हिट मशीन का भी साथ मिल रहा है, तो दूसरे प्रतिभाशाली कलाकारों के गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसको लेकर सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि अगर दर्शकों को साफ- सुथरा मनोरंजन मिले तो दो अर्थी मीनिंग वाले गाने अपने आप बनने बंद हों जाएंगे. हमने यह मुहिम शुरू की थी, जिसका असर भोजपुरी इंडस्ट्री में देखने को भी मिल रहा है और दूसरे लोग भी अच्छे गाने बना रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘झगड़ा 2. का लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है, जो खुद इंडस्ट्री के अनुभवी संगीतकार हैं। इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडक्शन अभय पांडेय का है और कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं. डीओपी योगेश सिंह हैं जबकि वीडियो टीम संजू ने तैयार किया है और यह अब खूब पसंद भी किया जा रहा है. यह गाना पूरी तरह मनोरंजन से भरपूर है और इस पर लोग झूमने को मजबूर हैं.

From Around the web