Bhojpuri Video :खेसारी लाल और काजल राघवानी का गाना हुआ वायरल, एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी अदायें ​​​​​​​

 
Kajal-Raghavanis

Bhojpuri Video :भोजपुरी सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह खेसारी लाल के साथ नजर आ रही हैं. काजल राघवानी अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं.

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का गाना आजकल सुर्खियों में बना हुआ है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और Kajal-Raghavanis काजल राघवानी के ऊपर फिल्माया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस अपनी अदाओं से सभी के दिल पर राज करते हुए दिखाई दे रही हैं.


इस गाने के बोल है “कूलर कुर्ती में लगा ले” वीडियो में काजल राघवानी एक से बढ़कर एक डांस मूव दिखा रही हैं. जिसको देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. काजल राघवानी ने इस गाने में सूट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद खूबसूरत भी लग रही है और वह अपने हॉट ठुमके लगाते हुए भी नजर आ रही हैं लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.


लोगों को इन दिनों के बीच की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आ रही है.इस वीडियो को यूट्यूब पर यशी फिल्म्स भोजपुरी नाम के चौनल पर अपलोड किया गया है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के रोमांस वीडियो को बहुत बार देखा जा चुका है।

Haryanvi Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈

फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर यशी फिल्म्स भोजपुरी नाम के चौनल पर अपलोड किया गया है। काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के रोमांस वीडियो को बहुत बार देखा जा चुका है। फैंस इस वीडियो पर जमकर लाइक्स और कॉमेंट कर रहे हैं। 

From Around the web