Bhojpuri Video: फगुआ में फाटता जवानी गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरन किया रोमांस

 
Amrapali Dubey

Bhojpuri Video 2023: फगुआ में फाटता जवानी गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक्टर रोमांस कर रहे है। भोजपुरी स्टार्स की पहुंच भी अब दूर-दूर तक हैं। आज के समय में भोजपुरी सिनेमा के डायलॉग और गाने हर किसी के दिलों दिमाग पर बने रहते हैं। ये गाने अक्सर ही शादी और डीजे पर सुनने को मिल जाते है।

भोजपुरी सिनेमा में आम्रपाली दुबे Amrapali Dubey और दिनेशलाल यादव निरहुआ की बात ही कुछ और हैं। दोनों ने साथ मिलकर कई हिट फिल्म दी हैं। वहीं इनके गाने सोशल मीडिया पर हमेशा ही ट्रेंड करते रहते हैं।आम्रपाली दुब और दिनेशलाल यादव निरहुआ DINESH LAL YADAV आज भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय जोड़ी में से एक हैं।


इन दोनों को साथ देखने वाले फैंस की तादाद भी काफी अधिक है। ये दोनों साथ में मिलकर धमाल मचा देते हैं। सुनी महफ़िल में भी जान डाल देते हैं। निरहुआ और आम्रपाली दुबे इस समय भोजपुरी के सबसे डिमांडेड कपल बने हुए हैं। इनका साथ होना किसी भी गाने और फिल्म के हिट होने की ग्यारंटी दें देता हैं।ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।


फगुआ में फाटता जवानी सोशल मीडिया पर काफी ट्रेड हो रहा हैं। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली बाथरूम में रोमांस कर रहे हैं। इस गाने को च्तंअमेी स्ंस ल्ंकंअ और आम्रपाली ने अपनी आवाज दी है। अब इन दोनों के फैंस गाने को देख खूब एन्जॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे को 2014 में आई भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ से पहचान मिली थी। 

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web