Bhojpuri Video: निरहुआ ने आम्रपाली दुबे डांस के दौरान पार की सारी हदें, यकीन नहीं तो देखले वीडियो

 
DINESH LAL YADAV, AAMRAPALI DUBEY

DINESH LAL YADAV, AAMRAPALI DUBEY KI VIDEO: सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्टरों का आये दिन क्रेज बढ़ता जा रहा है। इनकी वीडियो खुब वायरल हो रही है। वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव  उर्फ निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक भोजपुरी सिने वर्ल्ड की सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं।

दिनेश लाल यादव DINESH LAL YADAV और आम्रपाली दुबे AAMRAPALI DUBEY ने एक साथ सबसे ज्यादा फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड तो बनाया ही साथ ही सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में भी इसी जोड़ी ने दी है। ऐसे में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का कोई भी गाना हो वह तेजी से यूट्यूब पर वायरल होता है।


दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे दोनों ही मल्टी टेलेंटेड आर्टिस्ट हैं। दोनों ने भोजपुरी सिनेमा में अभिनय के साथ गायकी भी की है। लेकिन इस सबसे अलग दोनों के बीच की केमिस्ट्री और जानलेवा रोमांस दर्शकों को रोमांचित करता है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक सुपर रोमांटिक गाना ‘खोले दे केवड़िया भईल भोर’ के वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा। इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

इस फिल्म के निर्माता सुजीत तिवारी हैं और इसका निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया है। फिल्म के इस गाने को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चौनल पर देख सकते हैं। इसके अलावा उनके गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते हैं।

जिनको काफी पसंद किया जाता है। साथ ही उनके गानों के वीडियो पर काफी संख्या में व्यूज भी देखने को मिलते हैं। इस गाने में अब तक 9 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने को लोगों ने खूब लाइक और शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स की बरसात भी कर दी है। वीडियो लोगों ने जमकर वायरल किया है।

From Around the web