Bhojpuri Video :रवि किशन और अंजना सिंह ने रोमांस के दौरान सारी हदें करी पार, वीडियो वायरल

 
Bhojpuri Video

पटना। सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा की रोमांटिक जोड़ी रवि किशन और अंजना सिंह का नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार है उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अभी तक कई सारी हिट फिल्में दी हैं यही नहीं रवि किशन बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.


रवि किशन के रोमांटिक गाने हमेशा से ही वायरल होते रहते हैं. साल 2017 में उनका एक गाना सुपरहिट हुआ था जिसमें उनके साथ हीरोइन अंजना सिंह थी जिसे उनके साथ काफी पसंद किया गया था. गाना “सैयां देखी ना ऐसी नजर से” सभी की जुबां पर चढ़ गया था. ऐसे में रवि किशन और अंजना सिंह पानी में भीगते हुए रोमांस कर रहे थे. भोजपुरी फिल्म के जाने-माने कलाकार रवि किशन और अंजना सिंह ने इस गाने में एक साथ काम किया है. अंजना सिंह ने इस गाने में सफेद रंग की ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनी है जबकि रवि किशन ने सफेद रंग की टी शर्ट और पैंट पहनी है.

Bhojpuri Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈🏿


इस वीडियो को अब तक दो करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं एक यूजर ने लिखा “अंजना सिंह के एक्सप्रेशन मार डालने वाले होते हैं” वही दूसरे ने लिखा “दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है” वहीं अन्य लोगों ने लिखा “रवि किशन तो छा गए” इस फिल्म में रवि किशन और अंजना सिंह के साथ रवि शेखर, प्रियंका पंडित, आनंद मोहन, कुमार सिंह थे. इस गाने को कल्पना और आलोक कुमार ने गाया था. इसके लिरिक्स एस कुमार ने लिखे थे और संगीत भी उन्हीं ने दिया था.

From Around the web