Dance Video : अपर्णा शेट्टी ने ऑरेंज कलर की ड्रेस में किया डांस, लोगों ने की ऐसी-ऐसी कमेंट

 
Aparna shetty

Aparna shetty ki video 2023: बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर मास्टर गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी Aparna shetty का गाना मसाला तेरा प्यार हाल MASALEDAR TERA PYAR  ही में रिलीज हुआ है. अपर्णा शेट्टी ने इस गाने में बेहद बोल्ड लुक दिखाया है. आरजीएफ म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस गाने में अपर्णा शेट्टी भगवा रंग के रिलीविंग आउटफिट में अपनी टोन्ड टांगों को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। ऑरेंज कलर की इस ड्रेस में उनका सेक्सी लुक कई लोगों को पसंद नहीं आया है.

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म बेशरम रंग में ऑरेंज बिकिनी विवाद के बाद अब लोगों ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अपर्णा शेट्टी की ड्रेस पर आपत्ति जताई है।अपर्णा शेट्टी और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का गाना श्मसालदार तेरा प्यारश् हाल ही में रिलीज हुआ है. इस गाने में अपर्णा ने बेहद बोल्ड और सेक्सी एक्सप्रेशन दिए हैं.


इस गाने में अपर्णा ने भगवा रंग का कॉस्ट्यूम चुना है. वहीं, धार्मिक संगठनों से जुड़े कुछ लोगों ने कामुक अभिव्यक्ति पर आपत्ति जताई है.लोगों का कहना है कि इस गाने में एक्ट्रेस ने जानबूझकर अपने धर्म में पवित्र माने जाने वाले रंगों के कपड़े पहनकर अश्लील डांस किया है. यह देश की सनातन संस्कृति पर प्रहार है। इसलिए इस गाने को तुरंत बैन किया जाना चाहिए।मसालेदार तेरा प्यार में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और अपर्णा शेट्टी ने रोमांटिक अदाओं के साथ डांस परफॉर्म किया है. जिसमें अपर्णा शेट्टी भगवा रंग के परिधान में नजर आ रही हैं। यह रंग दीपिका पादुकोण के बेशरम गाने जैसा है। लोग इस पर आपत्ति जताते हैं।


धार्मिक संगठनों से जुड़े कई कार्यकर्ताओं ने इसे भारत की सभ्यता और संस्कृति से खिलवाड़ करार दिया है। लोगों ने अपर्णा शेट्टी पर भी जमकर निशाना साधा है. साथ ही मेकर्स के प्रति नाराजगी भी जताई है। स्पाइसी तेरा प्यार गाना आरजीएफ म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।


पिछले दिनों काफी विवाद हुआ था जब दीपिका पादुकोण ने पठान फिल्म के गाने बेशरम रंग में नारंगी रंग की बिकिनी पहनी थी। इसके बाद जब ट्रेलर लॉन्च किया गया तो उसमें ऐसा कोई विवादित सीन नहीं रखा गया था. पठान के फिल्म निर्माता ने भले ही उनके हिंदू संगठनों की भावनाओं को समझते हुए अश्लील दृश्यों को हटा दिया हो, लेकिन इससे प्रेरित होकर अब कई गानों और रीलों में नारंगी रंग के रिलीविंग आउटफिट का इस्तेमाल किया जा रहा है.


 

From Around the web