Dance Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान मचाया धमाल, रो'मांस में पार की हदें

 
Nirhua-and-Amrapali-Dubey ki video

Bhojpuri Dance 2023: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें निरहुआ  DINESH LAL YADAVऔर आम्रपाली दुबे के का एक पूरना गाने का पर डांस कर रहे है । लोगों को खुब पसंद आ रहा है। वैसे तो भोजपुरी के एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं।

इनकी फ़िल्में और गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचा देते हैं। वहीं अब निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। करीब 20 करोड़ से ज्यादा लोग ने देखा लिया है। 


निरहुआ और आम्रपाली दुबे AAMRAPALI DUBEY की जोड़ी का रोमांस से भरपूर गाना ‘चादर हिली की ना जान’इस समय यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की कमल की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने में अम्रपाली दुबे ने ब्लू कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इस गाने में दोनों कलाकार एक बड़ी सी चादर में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने में इन दोनों स्टार की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

आम्रपाली दुबे को जैसे ही निरहुआ ने हाथ लगाया तो मन ही मन में पानी पानी हो रही हैं। वायरल हो रहा गाना फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। इस गाने को कल्पना और ओम् झा ने मिलकर गाया है।इसी के साथ ही इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और ओम् झा ने लिखें है। गाने में आम्रपाली दुबे की अदाओं को देख हर कोई उनका फैन बन जाएगा। इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है।

From Around the web