Dance Video :सपना चौधरी का डांस सोशल मीडिया पर हुआ ट्रेंड , गजब का किया है डांस

 
Sapna Chaudhary

Haryanvi Dance :सपना चौैधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे है। वीडियो में डीजी और लाइटों की चकचौध में गजब का डांस कर रही है। बीते साल दिसंबर का महीना भी उन्हीं के नाम हैं। सपना ने एक हफ्ते के भीतर उनका तीसरा गाना रिलीज़ किया हैं।


उनके इस नए गाने का टाइटल हैं ‘कुएं की पनिहारी.। इस गाने में स्टार डांसर पूरे देसी अंदाज़ में नज़र आ रही हैं। उनका ये गाना पुराने सभी रिकॉर्ड तोड़ रहा हैं। लोग भी इस गाने पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। सपना चौधरी अपने इस गाने में एक कॉलेज की लड़की का किरदार निभा रही हैं। गौरतलब है कि पिछले 10 सालों से सपना चौधरी हरियाणवी इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं। हरियाणा की ये सुपरस्टार गानों, रील्स के अलावा अपने स्टेज शोज के लिए भी मशहूर हैं। आज के समय में भी सपना का जलवा देखते बनता हैं।


आज भी जहां उनका स्टेज शो होता हैं हजारों की तादाद में लोग उनका दीदार करने के लिए जुट जाते हैं। बता दें कि सपना चौधरी ने यहाँ तक आने के लिए काफी मेहनत की हैं। वह काफी गरीबी से उठी हुई हैं। वह बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बिग बॉस से आने के बाद सपना की लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है। वह अब एक शादीशुदा जिंदगी बसर कर रही हैं।

From Around the web