Dance Video:भाभी ने ऐसा किया डांस, लोग वीडियो देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे

 
Dance Video

Dance Video: हरियाणवी गाना बदली बदली लागे सोशल मीडिया पर काफी ट्रेनडिंग में चल रहा है इस गाने पर भाभी जी ने गजब का डांस कर रील विडियो बनाकर इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है, लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहाआप सभी इस वीडियो में देख रहे होंगे की एक भाभी जी हरियाणवी गाना बदली बदली लागे पर छत पे डांस करती नजर आ रही है, इस वीडियो में भाभी जी नीले रंग कि साड़ी पहन कर जोरदार ठुमका लगा रही है,
बदली बदली लागे इस गाने को रुचिका जांगीड और टी.आर.पांचाल ने अपने बेहद सुरीली आवाज में गाया है और इस गाने में सपना चैधरी ने अपना किरदार निभाया है।


सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आए हैं जिन्हें लोगों ने हाथों-हाथ वायरल कर दिया. इन वीडियो में ज्यादातर डांस वीडियो हैं. एक ऐसा ही धमाकेदार डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक खूबसूरत लड़की ने लाल साड़ी में ऐसा डांस किया कि लोग अब उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे.


सोशल मीडिया पर छाई नीले कपड़ों में भाभी ने साड़ी में डांस वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. भाभी का डांस वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को इतने व्यूज मिल चुके हैं कि यह खूबसूरत लड़की अब नई इंटरनेट सनसनी बन चुकी है.

किया जबरदस्त डांस इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी पीले रंग की ब्रालेट के साथ लाल साड़ी पहने अपने बोल्ड मूव्स फ्लॉन्ट कर रही है. उनके सिजलिंग एक्सप्रेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. नेटिजन्स उनकी खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं. शेयर होती हे इस वीडियों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है. लड़की के इस हॉट डांस वीडियो को नेटिजन्स लगातार लाइक कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

A post shared by Sanjeeta (@its_sanjeetaarun)

From Around the web