Dance Video: सपना चौधरी को डांस में ताऊ ने दी कड़ी टक्कर, यकीन नहीं तो देखलो वीडियो

 
Sapna Choudhary Dance

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना ने अपने डांस के जरिए लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस लंबे वक्त से स्टेज पर परफॉर्म नहीं कर रही हैं। लेकिन एक वक्त था जब उनका डांस देखने के लिए लोग अपने सारे काम छोड़-छाड़कर आया करते थे। आए दिन सपना के डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। 


इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसमें सपना का तोबड़तोड़ डांस सामने बैठी ऑडियंस को झूमने पर मजबूर कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है जवान तो जवान, बल्कि सामने बैठे ताऊ भी जमकर सपना के साथ झूम रहे हैं। 


शादी के बाद से ही सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस करना बंद कर दिया है। लेकिन उनके आए दिन हरियाणवी म्यूजिक वीडियो रिलीज़ होते ही रहते हैं। एक्ट्रेस लगातार काम कर रही हैं। जिसके लिए उन्हें अपने चाहनेवालों से बेशुमार प्यार भी मिल रहा है। हाल ही में हरियाणवी डांसर का भोजपुरी स्टार खेसारी लाल याद के साथ एक नया गाना रिलीज़ हुआ है। जिसका नाम है श्मटक-मटकश्। गाने में दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है। 


वहीं हरियाणवी डांसर अपनी पर्सनल लाइफ को भी काफी इंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए वो सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। सपना के गाने और वीडियो आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। 

From Around the web