Dance video: डांसर गोरी नागोरी ने स्टेज पर किया कमरतोड़ डांस, लाखों की आई भीड़

 
Gori Nagori ki video 2023

Gori Nagori ki video 2023: गोरी नागोरी जब मंच पर ठुमके लगाने आती हैं तो फैंस का सैलाब उमड़ पड़ता है। इतना ही नहीं गोरी नागोरी का कहीं कार्यक्रम तय होता है तो लोगों को संभालने के लिए पुलिस कर्मियों को लगाना पड़ता है। लोकप्रियता ऐसी है कि इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाए रहते हैं, जिन्हें लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है, जिसे देख लोग खुश हो रहे हैं।


वहीं, वीडियो में गोरी नागोरी स्टेज पर अपने देसी लुक में दिखाई दे रही हैं। वह ‘गोरी नाचे, नगोरी नाचे’ गाने पर गजब का कमर मटकाते हुए दिख रही हैं। उनके वीडियो को करीब कई हजार बार देखा जा चुका है। से ज्यादा लोगों ने रिएक्ट किया है।

एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको गोरी नागोरी  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो शेयर होते ही खबरों में आ गया है. इस वीडियो में गौरी ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह कहर लग रही हैं.

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में आंख्या का यो काजल् गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. गोरी नागोरी सफेद सूट में एकदम परी जैसी लग रही है और लोग उनके हुस्न पर मर मिट रहे हैं.स्टेज पर यह हसीना अपने जलवों का जादू बिखेर रही हैं लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्र हो रहे हैं.

वैसे तो गोरी नागोरी  को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है इनका असली नाम तसलीमा बानो है. उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था लेकिन इनके घरवाले नहीं चाहते थे कि गोरी कभी भी डांसर बने. इसके लिए उन्हें बांधकर भी रखा गया लेकिन अपनी टैलेंट को दिखाने के लिए गोरी नागोरी ने कोई भी सैक्रिफाइस नहीं किया.

 

From Around the web