Dance video: मुझको राणा जी माफ करना गाने पर डांसर ने स्टेज पर मचाया गर्दा, वीडियो हुआ वायरल

 
Renu Sheoran Dance

New Dance 2023 : हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर हैं। हाल ही में रेणु श्योरण का नाम चर्चा में आया। रेणु सपना चौधरी को टक्कर देती नजर आती हैं। डांसर के एक डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखा है। इस वीडियो में रेणु हिंदी के हिट सॉन्ग मुझको राणा जी माफ करना पर थिरक रही हैं। 

रोजाना सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखे जाते हैं जो लोगों के मनोरंजन के लिए भरपूर होते हैं, लोग अक्सर डांस वीडियो देखकर अपना ढेरों मनोरंजन करते हैं।  वीडियो भी काफी मजेदार है जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है, 
 
स्टेज पर लड़की बेहद हॉट डांस कर लोगों के दिलों में आग लगा दि है और सभी को अपनी ओर आकर्षित कर ली है। लड़की का एक-एक डांस स्टेप बेहद दिलचस्प लग रहा है, लड़की एक से बढ़कर एक बवाल डांस स्टेप कर अपने डांस से सभी का दिल जीत ली है, लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि वहां मौजूद सभी लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे हैं और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, लोगों को लड़की का यह डांस खूब पसंद आ रहा है, लोग लड़की के मजेदार डांस का लुफ्त उठाते हुए अपना अपना ढेरो मनोरंजन कर रहे हैं।

From Around the web