Dance video: लड़की ने स्टेज पर डांस के दौरान पार की सारी हदें, वीडियो वायरल ​​​​​​​

 
Manisha Mahi

Dance video 2023: सोशल मीडिया पर एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर दो लड़कियों ने जबरजस्त डांस किया है। ये कार्यक्रम बिहार के मधुबनी पूर्णिया में आयोजित किया गया है। स्टेज पर डांसर माही मनीषा ने अपने डांस से सभी का दिल जीत लिया है। इस दौरान डांस देखने वालों की भीड़ लग गई।  जिसकी वीडिया इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 


डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं आज के इस वीडियो में आप सभी को एक लड़की का स्टेज पर कर रही हॉट डांस देखने के लिए मिल रहा है, इस वीडियो में लड़की स्टेज पर “गोरे बदन पर यार” इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

रोजाना सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखे जाते हैं जो लोगों के मनोरंजन के लिए भरपूर होते हैं, लोग अक्सर डांस वीडियो देखकर अपना ढेरों मनोरंजन करते हैं। आज का यह वीडियो भी काफी मजेदार है जो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

 
स्टेज पर लड़की बेहद हॉट डांस कर लोगों के दिलों में आग लगा दि है और सभी को अपनी ओर आकर्षित कर ली है। लड़की का एक-एक डांस स्टेप बेहद दिलचस्प लग रहा है, लड़की एक से बढ़कर एक बवाल डांस स्टेप कर अपने डांस से सभी का दिल जीत ली है, लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि वहां मौजूद सभी लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे हैं और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, लोगों को लड़की का यह डांस खूब पसंद आ रहा है, लोग लड़की के मजेदार डांस का लुफ्त उठाते हुए अपना अपना ढेरो मनोरंजन कर रहे हैं।

From Around the web