Dance video:गोरी नागोरी ने दांतों तले होंठ दबाकर लगाये ठुमके, दिवाने हुए लोग

 
Gori Nagori ki video 2023

Gori Nagori ki video 2023 : राजस्थान से लेकर हरियाणा में गोरी नागोरी Gori Nagoriको शकीरा के नाम से जाना जाता है। इसी के साथ-साथ गोरी नागोरी Gori Nagori  का स्टेज डांस जो लोग कोसों दूर से देखने के लिए आया करते हैं। इसी के साथ-साथ गोरी नागोरी के डांस वीडियोस भी धमाल मचाते हुए नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में गोरी नागोरी का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसके अंदर फैंस भी उसे काफी पसंद कर रहे हैं।

गोरी नागोरी Gori Nagori बना रे बागम जुला गालिया गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है पूर्णविराम यह वीडियो भी काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस गाने पर गोरी नागोरी ने दांतों तले होंठ दबाकर ठुमके लगाए हैं। गोरी नागोरी का यह जबरदस्त डांस देखकर फैंस भी डांस करने पर मजबूर हो चुके हैं। गोरी नागोरी का यह स्टेज शो डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आया करते हैं। इसी के साथ साथ इस वीडियो के अंदर गोरी नागोरी का फिगर काफी ज्यादा हॉट दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं गोरी नागोरी ग्रीन कलर के लहंगे मे काफी ज़्यादा खूबसूरत लग रही हैं।


गोरी नागोरी Gori Nagoriसोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इतना ही नहीं वह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। सपना चौधरी के बाद में गोरी नागोरी ने बिग बॉस के अंदर एंट्री की थी। जिसके बाद बिग बॉस के अंदर गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर इंस्टाग्राम पर भी काफी ज्यादा मशहूर हो गई थी।

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

लेकिन अगर इसे वीडियो में गोरी नागोरी के लुक्स की बात की जाए तो इस वीडियो के अंदर गोरी नागोरी Gori Nagori ने ग्रीन कलर का लहंगा चोली पहना हुआ है। इसी के साथ-साथ इस वीडियो में वह स्टेज पर अपने लटके झटकों से कहर ढाते हुई नजर आ रही है। इतना ही नहीं गोरी नागोरी बिना दुपट्टे के ही उछल उछल कर काफी जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है और फैंस के दिलों पर छुरियां भी चलाती हुई दिखाई दे रही है।

From Around the web