Dance video: गोरी नागोरी नें ताक पर शर्म-मर्यादा रखकर किया सुपर डांस, वीडियो वायरल ​​​​​​​

 
Gori Nagori ki video

Gori Nagori ki Dance video: गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। सुनीता बेबी रात में दूधिया लाइट की रोशनी के बीच ठुमके गदर मचा रहे हैं। गोरी नागोरी ने गले में दुपट्टा डाल रखा है, जिसमें वह कूद-कूद कर कमर हिलाती नजर आ रही हैं।


इस वीडियो को अब तक लाखों बार देख जा चुका है, जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी बेबी हरियाणवी इंडस्ट्री की फेमस डांसरों में गिनी जाती हैं, जिनके मंच पर आते ही लोगों की भीड़ पागल हो जाती है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी गोरी नागोरी को फैंस का खूब सपोर्ट मिलता है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी ‘Gori Nagori अरशद मारवाड़ी घोघरा लाइव प्रोग्राम’ में स्टेज पर ‘ले फोटो ले’ इस गाने पर बेहद कमाल का डांस कर रही है, इस वीडियो में गोरी नागोरी नीले रंग का घाघरा चोली पहनकर बेहद खूबसूरत भी नजर आ रही है और स्टेज पर अपने डांस का ताबड़तोड़ परफॉर्मेंस देकर लोगों के दिलों में आग लगा रही हैं, इनका डांस देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई है जिसमें कि सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाएं भी नजर आ रही है,

From Around the web