Dance video:गोरी नागोरी ने अपने डांस के दौरान दिखायें जलवें, वीडियो देखकर दंग रह जायेंगे आप

 
Gori Nagori

Gori Nagori ki video 2023:हरियाणवी और राजस्थान में गोरी नागोरी Gori Nagori जो इस वक्त बग बॉस् में अपने नाम की धूम मचा रही हैं. गोरी नागोरी जब मंच पर डांस करने पहुंचती है तो लाखों की भीड़ धक्का-मुक्की करने लगती है. इनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि सोशल मीडिया पर रोज ही इनका कोई न कोई गाना धमाल मचा देता है. 


इसी बीच इनका एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको गोरी नागोरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. यह वीडियो शेयर होते ही खबरों में आ गया है. इस वीडियो में गौरी ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वह कहर लग रही हैं.

एक्ट्रेस ने इस वीडियो में आंख्या का यो काजल् गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाए हैं. गोरी नागोरी सफेद सूट में एकदम परी जैसी लग रही है और लोग उनके हुस्न पर मर मिट रहे हैं.स्टेज पर यह हसीना अपने जलवों का जादू बिखेर रही हैं लोग इनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्र हो रहे हैं.

वैसे तो गोरी नागोरी Gori Nagori को राजस्थान की शकीरा भी कहा जाता है इनका असली नाम तसलीमा बानो है. उन्हें बचपन से ही डांस का शौक था लेकिन इनके घरवाले नहीं चाहते थे कि गोरी कभी भी डांसर बने. इसके लिए उन्हें बांधकर भी रखा गया लेकिन अपनी टैलेंट को दिखाने के लिए गोरी नागोरी ने कोई भी सैक्रिफाइस नहीं किया.

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web