Dance video:पति और पत्नी ने मिलकर किया नागिन डांस, वीडियो वायरल

 
Naagin Dance

Naagin Dance: सोशल मीडिया पर पति और पत्नी के नागिन डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें पति सपेरा और पत्नी नागिन बनकर डांस कर रही है. लोगों को डांस खुब पसंद आ रहा है.  वीडियो किसी शादी विवाह का है इस दौरान दोनों ने मिलेकर मजेदार डांस किया है. सभी लोगों को नागिन डांस करते हुए तो जरूर देखा होगा, नागिन डांस लोग अपने मनोरंजन के लिए करते हैं, आज के इस वीडियो में एक भईया और भाभी बैंड बाजे की नागिन धुन पर नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गांव में कोई प्रोग्राम है जहां पर ढेर सारे लोग कुर्सी पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, बैंड बाजे वाले लोग नागिन धुन बजा रहे हैं, उसी धुन पर एक भईया और भाभी जबरदस्त नागिन डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में भईया जी पैंट शर्ट पहनकर सर पर गमछा बांधे सपेरा बने हुए हैं और भाभी जी गुलाबी रंग का साड़ी पहनकर अपने हाथ को नाग बना ली हैं और फन फैलाए हुए खतरनाक नागिन डांस कर रही हैं,

भाभी जी सर पर लंबा घूंघट की ही है जिसके वजह से उनका चेहरा तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन इनका डांस बेहद कमाल का है, भईया और भाभी जमीन पर बैठ बैठ कर ऐसा नागिन डांस कर रहे हैं कि इनके डांस को देख लोगों की हंसी छूट जा रही है, प्रोग्राम में मौजूद सभी लोग इनके मजेदार डांस का लुफ्त उठा रहे हैं. 

From Around the web