Dance video: सपना चौधरी का वीडियो हुआ ट्रेंड, डॉस देखकर लोग हुए मदहोश

 
sapna-choudhary

sapna choudhary ki video 2023: सोशल मीडिया में आये दिन सपना चौधरी ट्रेंड में रहती हैं। सपना खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना जैसा डांस करना बहुत सारे लोगों का सपना होगा।

वहीं, देखनो को भी मिलता है कि महिलाएं सपना चौधरी के गानों पर देसी डांस करती नजर आती हैं। वह सेम टू सेम सपने जैसे ठुमके लगाने की कोशिश करती हैं। हालांकि, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें खुद सपना सभी के दिल जीतती नजर आ रही हैं।

सपना के फेस एक्सप्रेशंस कुछ सेकेंड में ही कमाल कर गए। वीडियो में तीन और महिलाएं भी हैं, जो सही वैसे ही डांस कर रही हैं। सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है जिसमें सपना गजब का डांस कर रही है। लोग मजे की कमेंट भी कर रहे है। 

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हरियाणा में हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। उनकी लोकप्रियता बच्चों में भी है। अब जब यूट्यूब पर देखा गया तो सपना का एक शॉर्ट वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें कुल चार महिलाएं, जिनमें सपना भी है। चारों के एक्सप्रेशंस लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

From Around the web