Dance video: नये साल पर सपना चौधरी ने लगाये गजब के ठुमके, फैंस हुए दिवाने

 
Sapna Choudhary video

Sapna Choudhary Songs video 2023 : नये साल के मौके पर सपना चौधरी की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें वे गजब का डांस कर रही है. अभी बीते दिन नया हरियाणवी गाना ‘हरियाणे का घाघरा’ Haryane Ka Ghaghara रिलीज हो गया है. जिसमें उनके देसी अंदाज में ठुमके जमकर गदर मचा रहे हैं. पूरा हरियाणा उनका स्टाइल देख फिर से उनका दीवाना बन गया है. क्या आपने देखा सपना का ये नया गाना.

Sapna Choudhary सपना इस गाने में हरियाणे की पहचान कहे जाने वाले 52 गज के दामन को पहने नजर आ रही हैं. उनका देसी अंदाज हमेशा ही सभी को भाता है  और इस बार उन्होंने फिर से अपने चाहने वालों के दिलों को धड़का दिया है. वैसे ये सपना की पॉपुलैरिटी का कमाल ही है कि हर हफ्ते उनका कोई ना कोई गाना रिलीज होता ही है जो यूट्यूब पर खूब धूम मचाता है. इस बार भी वैसा ही देखने को मिल रहा है. साल के पहले दिन रिलीज इस गाने को भी कुछ ही घंटों में  हजारों व्यूज मिल चुके हैं. 

सपना चौधरी Sapna Choudhary इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को लेकर भी छाई रहती हैं. हाल ही में गुलाबी रंग के सूट में फोटो शेयर कर सपना ने वाकई हंगामा मचा दिया था. उनके स्टाइल का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है. 

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web