Dance video: बिग बॉस 16’ में एंट्री लेते ही गोरी नागोरी ने डांस से लगाई आग, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

 
gori-nagori

Gori Nagori ki video 2023: सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी की एक वीडियो वायरल हो रही है. इनके फैंस वीडियो को खुब शेयर कर रहे है. हरियाणा की शकीरा और राजस्थान की रानी कहलाने वाली गोरी नागोरी आजकल खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. फेमस डांसर सपना चौधरी  की तरह गोरी नागोरी को लोग खूब पंसद कर रहे हैं. 

वहीं, जब से गोरी बिग बॉस में आईं हैं, तब से वह दर्शाेकों के बीच और सोशल मीडिया पर और छाई हुई हैं. उनके डांस वीडियो और फोटोज खूब वायरल होते रहते हैं. इसी के चलते गोरी का कुछ नए वीडियो आया है, जो इंटरनेट पर छाया हुआ है. गोरी इस बार एक वीडियोमें क्लासिकल डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 


इस वीडियो को गोरी ने अपने को अपने इंस्टा पर शेयर किया है. वीडियो में हरियाणा की शकीरा ऐश्वर्या राय बच्चन के गाना ताल से ताल मिला पर डांस कर रही हैं. इस दौरान गोरी ने रेड कलर का प्लाजो सूट पहना हुआ है. 

वीडियो पर अब तक ढेरों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं. वहीं गोरी के वीडियो पर एक दर्शक ने कमेंट करते हुए लिखा है कि गोरी नागोरी जी आई लव यू. बता दें कि आज की डेट में गोरी राजस्थान से लेकर देश की फेसस डांसर बन चुकी हैं.

 गोरी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह 9 साल की उम्र से डांस कर रही हैं और उनको शकीरा बहुत पसंद है इसलिए वह उनकी तरह डांसर बनना चाहती हैं. गोरी ने अपनी बिग बॉस 16’  एंट्री लेते हुए स्टेज पर अपने डांस से आग लगा दी थी. 

From Around the web