दीपिका पादुकोण ने पठान फिल्म में ढाया कहर, देखे हॉट फोटोज

 

पठान फिल्म का पहला गाना रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बेशरम रंग शीर्षक वाला सॉन्ग पोस्ट किया

गाने में दोनों ने अपनी हॉट फिजिक्स और सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई है. जहां दीपिका पादुकोण ने श्बेशरम रंगश् में अपने आकर्षक मूव्स दिखाए, वहीं शाहरुख खान ने अपने डैपर लुक से अपने प्रशंसकों का दिल जीत लिया.

गाने के कमेंट सेक्शन में प्रशंसकों ने फायर इमोजीस के साथ वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा,“पठान बॉक्स ऑफिस पर बिग बैंग और बिग बैंग सॉन्ग.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, पठान 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. यह फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. एक इंस्टाग्राम लाइव में पठान के बारे में बात करते हुए शाहरुख खान ने बताया कि कैसे फिल्म ने एक पूर्ण एक्शन फिल्म करने की उनकी इच्छा को पूरा किया.

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम फिल्म के मुख्य कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर बेशरम रंग शीर्षक वाला सॉन्ग पोस्ट किया. 3 मिनट 13 सेकेंड के इस गाने को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है. गाने में दोनों ने अपनी हॉट फिजिक्स और सिजलिंग केमिस्ट्री दिखाई है.

वीडियो पर प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा,“पठान बॉक्स ऑफिस पर बिग बैंग और बिग बैंग सॉन्ग. सबसे बड़ी वापसी सुपरस्टार शाहरुख. वहीं एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, अब तक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म. इंतजार खत्म हुआ रुपठान टाइम स्टार्ट नाउ.

From Around the web