Gadar 2: इंतजार खत्म इस दिन जारी होगा गदर 2 का पहला लुक

 
Gadar-2 first look release date

Gadar-2 first look release date: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदरः एक प्रेम कथा का सीक्वल गदर 2 का पहला लुक गुरुवार यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है और इसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैंस एक बार फिर तारा और सकीना की कहानी को पर्दे पर देख पायेंगे.


साल बाद डायरेक्टर अनिल शर्मा फिल्म का दूसरा पार्ट गदर 2 लेकर आ रहे है, जो इस साल 2023 में रिलीज होगी। इसी बीच श्गदर 2श् के सीक्वेंस के बाद अब फिल्म के सेट से कुछ फोटो वायरल हो रही है। डायरेक्टर के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक ऐसी जानकारी शेयर की थी, जिसे सुनने के बाद रोंगटे खड़े हो गए थे। उन्होंने श्गदर 2श् के एक्शन सीक्वेंस के बारे में बताया कि फिल्म में ऐसे सीन्स हैं जिसे पहले कभी किसी ने नहीं देखें होंगे। 

Gadar 2

बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ळंकंत 2  लगातार में सुर्खियों में है। फैंस अनाउंसमेंट के बाद से ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को तारा सिंह और सकीना की लवस्टोरी देखने को मिलेगी। जिसमें कई ट्विस्ट आने वाले हैं। गदर अबतक की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जिसके डायलॉग आज भी फेमस है, अब फिल्म के सेट से कुछ वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। जिसमें तारा सिंह को जबरदस्त एक्शन करता देखा जा सकता है। 

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-


गदर 2 की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर चल रही है। कई बार शूटिंग से कुछ फोटो लीक हो जाती है, जिसे देखकर फैंस एक्साइटेड हो जाते हैं। अब फिल्म के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है, जिसमें हमे ट्रेन वाला सीन देखने को मिल रहा है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि तारा सिंह इसी ट्रेन से लाहौर जाएंगे और सकीना और बेटे को वापस लेकर आएंगे। वीडियो के अंत में हमें सनी देओल दिखाई देते हैं, जो जलती हुई गाड़ियों के बीच से निकलते हैं और एक्शन करते हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 15 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

From Around the web