Haryanvi Dance : कोमल रंगीली ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, भीड़ के देखकर उड़े होश

 
Haryanvi Dance

Haryanvi Dancer  Komal Rangeeli ki video: कोमल रंगीली ने लाखों की भीड़ में जब डांस किया तो भीड़ बेकाबू हो गई. देखते ही देखते पुलिस को मोर्च पर पहुंचना पड़ा.हरियाणवी गाने और हरियाणवी डांस का क्रेज लगातार बढ़ता ही जा रहा है. रोज कोई न कोई हरियाणवी डांसर खबरों में छाई रहती है. ऐसे में कोमल रंगीली का नाम भी सामने आ रहा है जो अच्छे-अच्छे डांसरों को टक्कर देते हुए दिखाई दे रही हैं.

फैंस इनकी वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और वह अपने डांस से सभी को दीवाना बना रही हैं. उनके स्टेज पर आते ही लोग उन पर प्यार बरसाना शुरू कर देते हैं.कोमल रंगीली हरियाणवी के साथ-साथ भोजपुरी और पंजाबी गानों पर भी डांस करती हैं.

यह अपने स्टेज कार्यक्रमों के लिए जानी जाती हैं. इनका अंदाज इनके फैंस को बेहद पसंद आता है. इनका वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन्होंने नीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वह बेहद सुंदर दिख रही है.


ऑडियंस अपनी जगह से उठ उठ कर स्टेज पर आकर उनके साथ ठुमके लगा रही है.स्टेज पर वह पंजाबी गाने पर डांस करते हुए देखी जा सकती हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है और उनका यह गाना काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

स्टेज पर इनको देखते ही लोग बेकाबू हो जाते हैं. और इनके साथ स्टेज पर आकर डांस करते हैं. लोग इन का डांस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं. इन्होंने अपना यह डांस वीडियो यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है. जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं.

From Around the web