Haryanvi Dance : सपना चौधरी का नये साल में Video हुआ ट्रेंड, खुब कर रहे है डांस

 
Sapna Chaudhary Dance 2023

Sapna Chaudhary Dance 2023: नये साल पर सपना चौधरी Sapna Chaudhary का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस गाने को डीजे पर बजाकर खुब डांस कर रहे है। कई लोगों ने अपनी वीडियो रिकार्ड कर के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। वैसे तो आये दिन सपना चौधरी Sapna Chaudharyट्रेंड में रहती हैं। सपना खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एािव रहती हैं और इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं। सपना जैसा डांस करना बहुत सारे लोगों का सपना होगा।


वहीं, देखनो को भी मिलता है कि महिलाएं सपना चौधरी के गानों पर देसी डांस करती नजर आती हैं। वह सेम टू सेम सपने जैसे ठुमके लगाने की कोशिश करती हैं। हालांकि, अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें खुद सपना सभी के दिल जीतती नजर आ रही हैं।

सपना के फेस एक्सप्रेशंस कुछ सेकेंड में ही कमाल कर गए। वीडियो में तीन और महिलाएं भी हैं, जो सही वैसे ही डांस कर रही हैं। सपना चौधरी Sapna Chaudhary का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है जिसमें सपना गजब का डांस कर रही है। लोग मजे की कमेंट भी कर रहे है। 

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

बिग बॉस फेम और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Chaudhary के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। सपना चौधरी के डांस शो में आमतौर पर हरियाणा में हजारों प्रशंसकों की भीड़ देखी जाती है। उनकी लोकप्रियता बच्चों में भी है। अब जब यूट्यूब पर देखा गया तो सपना का एक शॉर्ट वीडियो वायरल हो रहा था। इसमें कुल चार महिलाएं, जिनमें सपना भी है। चारों के एक्सप्रेशंस लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

From Around the web