Haryanvi Dance:सुनीता बेबी ने अपने डांस से फैंस को किया मदहोश, लाखों ने देखी वीडियो

 
 Sunita Baby

डांसर सुनीता बेबी हरियाणा की एक जानी-मानी स्टेज परफॉर्मर में से एक है। मंच पर कदम रखते ही सुनीता सबको मदहोश कर देती है। सुनीता बेबी के डांस वीडियो को देखने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं।सुनीता बेबी के स्टेज डांस वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं। सुनीता बेबी इस समय अपने डांस से सपना चौधरी, मुस्कान बेबी और कोमल चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।


इसी कड़ी में सुनीता बेबी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी अपने हॉट डांस मूव्स से लोगों के दिलों को घायल करती हुईं नजर आ रही हैं।सुनीता बेबी का हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर काफी तहलका मचा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में जैसे कि आप देख सकते हैं उन्होंने गहरे हरे रंग का सूट पहना हुआ है। सुनीता के एक्सप्रेशन कमाल के हैं।


इस वीडियो में सुनीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके कातिलाना डांस मूव्स फैंस को दीवाना बना रहे हैं। सुनीता बेबी के डांस वीडियो को ‘देशी यार’ नाम के यूट्यूब चौनल पर शेयर किया गया है। वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो को अब तक 24,033 से अधिक बार देखा जा चुका है। वहीं फैंस इस डांस वीडियो पर जमकर शेयर और कमेंट कर रहे हैं।

From Around the web