Haryanvi Dance Video:​​​​​​​सपना चौधरी के इन तीन गानों के डांस को आज भी देखते है लाखों फैंस, देखे वीडियो

फेमस होने के बाद आज भी सपना चौधरी की तीन वीडियो के गानों को लाखों फैंस देखते है।
 
spna

नई दिल्ली। फेमस होने के बाद आज भी सपना चौधरी की तीन वीडियो के गानों को लाखों फैंस देखते है। सोशल मीडिया पर वीडियो पर को अबतक लाखों-करोड़ों बार देखा गया है.  अगर किसी शहर या गांव में सपना के स्टेज शो होता है, तो उसे देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. यहां हम आपको उनके 3 स्टेज शो के वीडियो दिखा रहे हैं, जिन्हें करोड़ों बार देखा जा चुका है.


पतला दुपट्टा तेरा मुंह दीखे

सपना चौधरी के इस स्टेज शो को देखने के लिए हजारों लोग इकट्ठा हुए थे. इस वीडियो में भी आपको इसकी झलक देखने को मिल जाएगी. इस स्टेज शो में सपना चौधरी, पेप्सी शर्मा के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं. स्टेज शो का यह वीडियो जुलाई 2018 में सोनोटेक हरियाणवी पर लॉन्च किया था, जिसे अबतक 45 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

तेरी आंख्या का यो काजल

‘तेरी आंख्या का यो काजल’ सॉन्ग पर सपना चौधरी का सबसे जबरदस्त और ज्यादा देखे जाने वाला स्टेज परफॉर्मेंस है. यह स्टेज शो सपना चौधरी के शुरुआती दिनों का है. तब वह सोशल मीडिया के किसी भी प्लेटफॉर्म पर नहीं थीं. लेकिन रियल लाइफ में उनके फैंस की कमी नहीं थी. तब भी उनके स्टेज को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा होती थी. यहां तक ऑडियंस भी उनके साथ-साथ नाचती थी. इस वीडियो में आपको यह भी देखने को मिलेगा.

From Around the web