Haryanvi Dance Video: इस हरियाणवी डांसर का वीडियो यूट्यूब पर हुआ ट्रे़ंड, इतना खुल्ला किया है डांस

 
Muskan Baby

Haryanvi Dance Video:यूट्यूब पर एक डांसर का वीडियो ट्रे़ंड हो रहा है जिसमें एक डांसर ने खुल्ला डांस किया है। दर्शक अपने सोशल मीडिया पर वीडियों को खुब वायरल किया जा रहा है। उत्तर भारत में हरियाणवी डांसरों का क्रेज बढ़ता जा रहा है। सपना चौधरी के बाद कई ऐसे डांसर आ गये है। जिन्हे लोग खुब पंसद कर रहे है।  दिलकश अंदाज लोगों का दिल धड़का रहा है। अब इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है।इस गाने के व्यूज से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गाना किस प्रकार लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है।


 हरियाणवी की जानी मानी स्टेज डांसर ने अपने डांस से सबको घायल कर देती है। हरियाणवी डांसर स्टेज पर कमरतोड़ डांस किया है। कमरतोड़ ठुमकों वाला यूट्यूब पर खूब गदर काट रहा है। ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी स्टेज पर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। इस गाने में वह स्टेज पर ही मटक-मटक कर ऐसे ठुमके लगा रही हैं जिसे देखने के बाद लोगों के दिलों की धड़कने तेज हो जा रही हैं।हरियाणवी डांस वीडियो  को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन कई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।


इस वीडियो में मुस्कान बेबी ने सलवार सूट में चटक लिपिस्टिक लगाकर अफनी पिलपिली कमर हिलाकर पब्लिक का दिल खुश कर दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते  हैं । इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस में बैठे तमाम चाचा ताऊ भी उनकी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को दीवाना बना लिया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

From Around the web