Haryanvi Dancer :इस हरियाणवी डांसर घूंघट की ओट में हिलाई ऐसी कमर, लट्टू हुई जनता

 
RC Upadhyay New Dance

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर आये दिन कई डांसर की आये दिन वीडियो वायरल हो रही है। हरियाणवी डांसर और हरियाणवी गाने सभी को अपना दीवाना बनाते हैं. ऐसे में कई जानी-मानी हरियाणवी डांसर है जो लोगों का दिल जीत लेती है. ऐसे में ही एक कलाकार है जिनका नाम है. 
 

हाल ही में उनका एक डांस वीडियो है जो काफी वायरल हो रहा है. हरियाणवी डांसर RC Upadhyay इस वीडियो में कमर तोड़ डांस कर रही है, जब भी आर सी स्टेज पर आती हैं तो उनके कातिलाना मुव्स और बेहतरीन लटके झटके लोगों पर कहर ढा देते हैं.

हाल ही में RC Upadhyay का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. आर सी पूरे इंटरनेट पर छा जाती हैं. वायरल हो रहे वीडियो में RC Upadhyay दुपट्टे से घुंघट कर जबरदस्त डांस कर रही हैं और उनके ठुमको को देखकर उनके फैंस बेसब्र हुए जा रहे हैं.

कई फैंस तो उनके साथ स्टेज पर चढ़कर संग में डांस भी करने लगते हैं. लोग जब भी RC Upadhyay को स्टेज पर डांस करते हुए देखते हैं तो काफी खुश हो जाते हैं और वह खुद पर खुद खड़े होकर उनके जैसा डांस करने लगते हैं.

ऐसे में उनका यह बिंदास अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. RC Upadhyay का कोई भी गाना आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा देता है और कई लाख व्यूज ले आता है. ऐसे में यूजर काफी कमेंट भी देते हैं और अपनी मन की बात कहते हैं.

From Around the web