Haryanvi Video: दो डांसरों ने बेशर्मी छोड़कर किया ऐसा कातिलाना डांस, वीडियो देखकर लोग हुये पानी-पानी

 
Haryanvi Dance

डेस्क। फेमस होने के बाद दो हरियाणवी डांसरों ने स्टेज पर बेशर्मी की हदें पार कर किया डांस। जो वीडियो पूरानी है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें आरसीे उपाध्याय  और प्रियंका चौधरी को पसंद कर रहे. इनकी कातिलाना डांस से सभी को दीवाना बनाती रहती है. ऐसे में आरसीे उपाध्याय और प्रियंका चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों डांस कर रही है.

हरियाणवी डांसर का क्रेज आजकल पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में आरसीे उपाध्याय  भी पीछे नहीं हैं. लोगों में उनके प्रति भी काफी क्रेज है. वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनके लटके झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं.

ऐसे मे उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनको इस वीडियो पर प्यार भी दे रहे हैं. आरसीे उपाध्याय  को लोग हरियाणवी क्वीन भी मानते हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया है और इसमें आरसीे उपाध्याय  गदर डांस कर रही हैं. जिसे लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

आरसीे उपाध्याय  के इस गाने पर लाखों व्यूज भी आ चुके हैं और इस गाने के बोल है “ठेके आली गली ” जिसमें वह ऑरेंज कलर का सूट पहने हुए हैं और वह स्टेज पर जबरदस्त ठुमके भी लगा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि आरसीे उपाध्याय  कितना तहलका मचा रही हैं.


उनके ठुमको को देखकर आसपास के बैठे लोग भी झूमने लगे हैं. इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी भी कर रहे हैं. त्ब् उपाध्याय के गाने को बेफिक्रे फोक स्टूडियो के यूट्यूब चौनल पर पब्लिश किया गया है जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है.

From Around the web