Pathaan फिल्म का नए पोस्टर रिलीज, नये लुक में दिखे शाहरुख और दीपिका पादुकोण

 
Pathaan Trailer

Pathaan Trailer: शाहरुख ने दीपिका पादुकोण का एक नया लुक भी साझा किया, जिसमें वह बाएं हाथ में बंदूक पकड़े नीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, ‘वह भी एक मिशन पर हैं। पठान की रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, वहीं फिल्म की टीम प्रशंसकों और दर्शकों को बांधे रखने की कोशिश में लगी हुई है। अब टीम की ओर से एक नया पोस्टर रिलीज किया गया है। सोमवार को फिल्म मेकर्स ने आखिरकार ट्रेलर की रिलीज डेट और टाइमिंग का खुलासा कर दिया है।

जी हां, सुपरस्टार शाहरुख खान ने स्पाई एक्शन-थ्रिलर का एक नया पोस्टर साझा किया। उस पर लिखा था, ‘पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को सुबह 11 बजे’। कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘इंतजार के लिए धन्यवाद…अब पठान की महफिल में आ जाओ… #पठान का ट्रेलर कल सुबह 11 बजे रिलीज! #पठान का जश्न #YRF50 के साथ 25 जनवरी तारीख को अपने पास बड़ी स्क्रीन पर जनवरी। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’

शाहरुख ने दीपिका पादुकोण का एक नया लुक भी साझा किया, जिसमें वह बाएं हाथ में बंदूक पकड़े नीले रंग के कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कैप्शन में शाहरुख ने लिखा, ‘वह भी एक मिशन पर हैं!
अब, नीचे फिल्म से शाहरुख खान का नया रूप देखें। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “मिशन अब शुरू होने वाला है३ आ रहा है रुपठान ट्रेलर कल सुबह 11 बजे लॉन्च हो रहा है!”

From Around the web