प्रियंका चोपड़ा ने बताया आखिरी क्यों चुना था सरोगेसी का रास्ता, ये थी मेडिकल प्रॉब्लम

 
priyanka-chopra

priyanka-chopra  ब्रिटिश वोग से बात करते हुए, प्रियंका ने कहा कि उनकी बेटी का जन्म बहुत जल्दी हुआ था। जब वह बाहर आई तो मैं ओआर (ऑपरेटिंग रूम) में थी। वह बहुत छोटी थी, मेरे हाथ से भी छोटी थी। प्रियंका ने आगे कहा, श्मैंने देखा कि इंटेंसिव-केयर नर्सें क्या करती हैं।

भगवान का कम करते हैं। निक और मैं दोनों वहीं खड़े थे जब उन्होंने उसे इंटुबैट किया। मुझे नहीं पता कि उन्हें कैसे ख्उसके छोटे से शरीर में, इंट्यूबेट करने के लिए जो चाहिए था वह मिल गया। उसने कहा, मुझे नहीं पता था कि वह इसे सह पाएगी या नहीं।

प्रियंका ने कहा कि उन्हें मेडिकल प्रॉब्लम हैं, जिसका मतलब है कि वह खुद बच्चे को जन्म नहीं दे सकती। मुझे मेडिकल कॉम्प्लिकेशन हैं तो ये जरूरी था कि अगर हम बच्चे का सोचे तो सरोगेसी से ही बच्चा करें। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये मौका मिला। हम अपनी सरोगेट के प्रति काफी थैंकफुल है जिसने 6 महीनों तक हमारे अनमोल तोहफे का ख्याल रखा।

प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में शादी की। इंस्टाग्राम पर एक कंबाइन पोस्ट में दोनों ने पिछले साल जनवरी में अपने पहले बच्चे के जन्म की घोषणा की। मालती मैरी का नाम उनकी दोनों माओं के मिडिल नाम से प्रेरित है।वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही रिचर्ड मैडेन के साथ रूसो ब्रदर्स और सैम ह्यूमन के साथ लव अगेन में दिखाई देंगी। इसके अलावा वो आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा में भी लीड रोल में हैं।

From Around the web