फिल्म ’शादी मुबारक’ का ट्रेलर रिलीज होते ही हुआ वायरल, आम्रपाली दुबे ने किया लीड रोल

 
SHAADI MUBARAK

SHAADI MUBARAK  TRAILER: भोजपुरी फिल्म ’शादी मुबारक’SHAADI MUBARAK  का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अरविंद अकेला कल्लू इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ’शादी मुबारक’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में अरविंद के साथ भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे लीड रोल में नजर आ रही हैं. दोनों ही स्टार्स के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. आम्रपाली दुबे और अरविंद की फिल्म ’शादी मुबारक’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी धमाकेदार है.

फिल्म ’शादी मुबारक’ SHAADI MUBARAK का ट्रेलर की शुरुआत अरविंद अकेला कल्लू के अनपढ़ से होती है. कल्लू का किरदार एक ऐसे बेपरवाह लड़के की है, जो पढ़ाई लिखाई में बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. जिससे उनके पिता परेशान रहते हैं. वे अपने बेटे की शादी तो कराना चाहते हैं. लेकिन लड़की वाले उनके अनपढ़ बेटे को हर बार रिजेक्ट कर देते हैं. वहीं, ट्रेलर में आम्रपाली दुबे एक मेधावी छात्रा की भूमिका में नजर आई हैं, जो टॉपर है. ट्रेलर के जरिए दर्शकों को बताया गया है कि लाइफ में शिक्षा का कितना महत्व है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि कि आम्रपाली दुबे की शादी 10वीं फेल अरविंद अकेला कल्लू से हो जाती है. आम्रपाली को इस बात का पता शादी के बाद विदाई के समय मिलती है. जिससे वे खुद को ठगी हुई महसूस करती हैं. ट्रेलर काफी धमाकेदार है. इस ट्रेलर के जरिए दर्शकों को बताया गया है कि लाइफ में शिक्षा का कितना महत्व है. ’शादी मुबारक’ एक पारिवारिक फिल्म हैं, जिसकी एक झलक आप इसके ट्रेलर में देख सकते हैं. आम्रपाली दुबे और अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ’शादी मुबारक’ का ट्रेलर एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही ये ट्रेलर यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है.


 

From Around the web