VIDEO:गोविंदा ने रश्मिका मंदाना को डांस में दी कड़ी टक्कर, फैंस ने वायरल कर दी वीडियो

गोविंदा-रश्मिका के डांस ऑडियंस हुई खुश
 
 
GOVINDA

नई दिल्ली। प्रोमो वीडियो में हम ऑडियंस की गूंज को सुन और देख सकते हैं. रेमो डिसूजा और भाग्यश्री भी तालियां बजाते हुए गोविंदा और रश्मिका की परफॉर्मेंस की सराहना करते हैं. मेकर्स ने एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें नीना गुप्ता और रश्मिका शो की सुपरमॉम कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर आकर अपने अपने बच्चों को हग करने के लिए कहती हैं. शो में बतौर गेस्ट ‘गुड बाय’ फिल्म की लीड कास्ट नीना गुप्ता और रश्मिका मंदाना बतौर गेस्ट पहुंचे थे. दोनों ने शो में खूब मस्ती की और फिल्म का प्रमोशन भी किया. शो में नीना और रश्मिका की बॉन्डिंग भी देखने को मिली.

इतना ही नहीं, रश्मिका मंदाना और गोविंदा ने शो की पूरी लाइमलाइट लूट, जब दोनों ‘पुष्पा’ सॉन्ग के सामी सामी पर डांस किया. दोनों के बीच डांसिंग केमेस्ट्री भी बेहद कमाल की लगी. शो में मौजूद जज रेमो डीसूजा, उर्मीला मातोंडकर, भाग्यश्री और ऑडियंस भी दोनों को चीयर करने लगी. ऑडियंस भी दोनों का डांस देखकर काफी खुश दिखाई दी.


गोविंदा बॉलीवुड के सबसे बेस्ट डांसर माने जाते हैं. उन्होंने रश्मिका के साथ स्टेप बाय स्टेप डांस किया. रश्मिका भी गोविंदा के डांस स्किल्स काफी इम्प्रेस हुईं. रश्मिका गोल्डन एथनिक आउटफिट में हमेशा की तरह खूबसूरत लगीं. वहीं गोविंदा ऑल-ब्लैक लुक में हैंडसम लग दिखाई दिए. मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है.


प्रोमो वीडियो में हम ऑडियंस की गूंज को सुन और देख सकते हैं. रेमो डिसूजा और भाग्यश्री भी तालियां बजाते हुए गोविंदा और रश्मिका की परफॉर्मेंस की सराहना करते हैं. मेकर्स ने एक और वीडियो शेयर किया है. इसमें नीना गुप्ता और रश्मिका शो की सुपरमॉम कंटेस्टेंट्स को स्टेज पर आकर अपने अपने बच्चों को हग करने के लिए कहती हैं. हरियाणा की रहने वाली कंटेस्टेंट वर्षा बुमरा शो की विजेता बनी. उन्होंने ट्रॉफी के साथ 7.5 लाख रुपए भी मिले. वर्षा पेशे से एक दिहाड़ी मजदूर हैं और वह अपने पति के साथ बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करती हैं. 

From Around the web