Video: विद्या बालन का नया अंदाज देखकर फैंस हुए दिवाने, वायरल हो रही वीडियो

 
Vidya Balan

Vidya Balan ki video: विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  जिसमें उनके लुक को देखकर लोग उनके मुरीद हो गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर का लॉन्ग सूट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके कानों के झुमके और बंधे हुए बाल ने मानों हर किसी का ध्यान खींच लिया है. एक्ट्रेस को देखकर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनकी भरभरकर तारीफ कर रहे हैं.  

आपको बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म कुत्ते की स्क्रीनिंग पर देखा गया था, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा था. इसके अलावा विद्या ने हाल ही में अपना श्अंगूरी भाभीश् अवतार सोशल मीडिया पर शेयर किया था. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की, जिसमें वो टीवी शो श्भाभीजी घर पर हैंश् के एक डायलॉग को बोलती हुईं नजर आ रही हैं. 

बता दें कि विद्या ने वीडियो को कैप्शन भी दिया और लिखा, श्अंग्रेजी एक सेंसुअस भाषाश् उनका पोस्ट कुछ ही समय में वायरल हो गया था और उनके प्रशंसकों से इस पोस्ट पर जबरदस्त प्यार देखने को मिला.  वहीं एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर अंगूरी भाभी उर्फ ​​शुभांगी अत्रे ने भी प्रतिक्रिया दी था, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा. शुभांगी ने लिखा था, श्सही पकड़े हैंश्. दोनों का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया, जो कमेंट्स बॉक्स पर साफ नजर आ रहा है. 

From Around the web