Video: नए साल के जश्न में मल्लिका शेरावत ने किया गजब का डांस, फैंस हुए दीवाने

 
Mallika Sherawat 

Mallika Sherawat  Video 2023: नये साल के मौके पर मल्लिका शेरावत Mallika Sherawat  एक वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- हैप्पी न्यू ईयर. इससे पहले मल्लिका शेरावत की पूल के अंदर की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हुई थीं. जिसमें वे डांस करती नजर आ रही है.

न्यू पार्टी के इस  वीडियो में मल्लिका शेरावत Mallika Sherawat ब्रालेस लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस वीडियो में क्रीम और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में ड्रेस पहनी हुई है. जिसका गला काफी ज्यादा डीप है. इस ड्रेस को पहनकर मलाइका अरोड़ा म्यूजिक की बीट्स पर ऐसे मटक रही हैं जिसे देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं. मल्लिका को ऐसा डांस करते देख वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक्ट्रेस ने ब्रा नहीं पहनी है.

इस वीडियो में मल्लिका  कई लोगों से घिरी नजर आ रही हैं. वहीं हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए मल्लिका शेरावत बालों को ओपन किया हुआ है और सटल मेकअप में नजर आईं.

मल्लिका शेरावत Mallika Sherawat  ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- हैप्पी न्यू ईयर.इससे पहले मल्लिका शेरावत की पूल के अंदर की फोटोज काफी ज्यादा वायरल हुई थीं. इन फोटोज में एक्ट्रेस बिकिनी पहने अपनी परफेक्ट बॉडी को फ्लॉन्ट करते दिखी थीं. इससे पहले भी मल्लिका कई बार अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को दीवाना बना चुकी हैं.

From Around the web