Video: मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से लूटा सबका दिल, वीडियो देख कर फैंस के छूटे पसीने

 
Muskan Baby

सोशल मीडिया पर हरियाणवी की जानी मानी डांसर मुस्कान बेबी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। अब एक बार फिर से मुस्कान बेबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। जिसमें हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी ने स्टेज पर कमरतोड़ डांस किया है।


इस वीडियो में वो व्हाइट सलवार सूट पहन चोली के पिछे किया है गाने पर ठुमका लगाती दिखाई दे रही हैं। मुस्कान की लचकती कमर को देख फैंस के पसीने छूट गए है। हसीना के कमरतोड़ ठुमकों वाला यूट्यूब पर खूब गदर काट रहा है।

मुस्कान बेबी का ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी स्टेज पर हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। सुनीता बेबी की यह अदाएं देख बूढ़ों की भी लाठी छूट रही है। मुस्कान बेबी के डांस को काफी पसंद किया जाता है।


मुस्कान बेबी का हरियाणवी गाने पर स्टेज पर धमाकेदार डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।  इस वीडियो अब तक यूट्यूब पर तकरीबन कई हजारों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। मुस्कान बेबी की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो  को हरियाणवी नाम के यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी ने सूट सलवार पहने गर्दा डांस करती देखी जा रही हैं।

From Around the web