Video: रेड कलर की साड़ी में शिल्पा लगीं इतनी खूबसूरत कि हर कोई देखता रह गया

 
shilpa-shetty video

shilpa shetty dance show 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस  शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनल खुबसूरती में आज भी अपने फैंस का दिल लूट लेती है।  जिसके सामने कम उम्र की बालाएं भी फीकी पड़ जाती हैं। वेस्टर्न लुक से ज्यादा शिल्पा इंडियन आउटफिट्स में जंचती हैं। हाल ही में उन्होंने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती और लुक देखने लायक है। 

शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर रेड कलर की सी-थ्रू साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर वेलवेट की पतली पट्टियों की एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी।इस स्टनिंग साड़ी के साथ शिल्पा ने जिस शीयर क्रॉप ब्लाउज को कैरी किया था, उस पर फ्लोरल थ्रेड एंब्रॉइडरी की गई थी, जो बेहद ही सुंदर लग रही थी।


अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए शिल्पा ने हेवी मेकअप किया था। कोहल्ड आईज, ब्राउन लिप शेड, कॉन्टोर चीक्स के साथ बालों को खुला छोड़ा था। वहीं कान में ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट पहना था।शिल्पा इससे पहले भी साड़ियों में कहर ढा चुकी हैं, इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह डिजाइनर साड़ी में नजर आ रही हैं। पिंक कलर की इस स्टिच्ड साड़ी में हेमलाइन पर रफल डिजाइन के साथ एम्बेलिश्ड बेल्ट, कटदाना वर्क था, जिसके साथ उन्होंने डीप कट ब्लाउज पहना था, जिसमें जूलियट स्लीव्स दी गई थी, जो उनके लुक को स्टाइलिश बना रही थी।

From Around the web