शादी से पहले आमिर खान की बेटी मंगतेर संग हुईं रोमांटिक, देखे वीडियो

Ira KhanIra Khan Video : नई दिल्ली।  आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए हमेशा ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आमिर खान की आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में आयरा और उनके मंगेतर नुपुर एक दूसरे की आखों में खोये हुए नजर आ रहे हैं।
 
Ira Khan

Ira KhanIra Khan Video: नई दिल्ली।  आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के लिए हमेशा ही तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आमिर खान की आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में आयरा और उनके मंगेतर नुपुर एक दूसरे की आखों में खोये हुए नजर आ रहे हैं।


इरा (Ira Khan Marriage Date) अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट अपने इंस्टाग्राम के जरिये शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इरा ने अपने मंगेतर संग एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है, इस फोटो में दोनों एक दूजे में खोये हुए नजर आ रहे हैं।आमिर खान की आयरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में आयरा और उनके मंगेतर नुपुर एक दूसरे की आखों में खोये हुए नजर आ रहे हैं।


दोनों ही प्यार भरी नजरों से एक दूसरे को निहारते हुए नजर आ रहे हैं। आयरा अक्सर नुपुर के संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। आयरा ने एक दूसरी पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने मेटल हेल्थ को लेकर बात की है।उन्होंने पोस्ट में लिखा कि – हैलोवीन के लिए मैं मेंटल स्टेबल रहने वाली हूं। किसी को पता नहीं चलेगा कि ये मैं ही हूं। आपको बताते चले कि आमिर की बेटी डिप्रेशन से गुजर चुकि हैं। वो अक्सर अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात यह करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें:

सलमान ने लगाई ईशा की क्लास, ऐस-ऐस कहा फैंस हुए नाराज

आम्रपाली के साथ बंद कमरे में निरहुआ ने किया पलंगतोड़ रोमांस, देखे वीडियो

नुपुर और आयरा दोनों अगले साल 3 जनवरी 2024 को शादी के पवित्र बंधन में बंध जायेंगे। आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।इरा और नुपुर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं इस प्यारे जोड़े के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यह पुष्टि की गई है कि स्टार किड और उनके होने वाले पति ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है, और इसके बाद वे उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे।


उन्होंने पोस्ट में लिखा कि – हैलोवीन के लिए मैं मेंटल स्टेबल रहने वाली हूं। किसी को पता नहीं चलेगा कि ये मैं ही हूं। आपको बताते चले कि आमिर की बेटी डिप्रेशन से गुजर चुकि हैं। वो अक्सर अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर बात यह करती रहती हैं।

नुपुर और आयरा दोनों अगले साल 3 जनवरी 2024 को शादी के पवित्र बंधन में बंध जायेंगे। आमिर खान की बेटी इरा खान बहुत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।इरा और नुपुर लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं इस प्यारे जोड़े के लिए हर तरफ से शुभकामनाएं आ रही हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, यह पुष्टि की गई है कि स्टार किड और उनके होने वाले पति ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया है, और इसके बाद वे उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे।समारोह 8 से 10 जनवरी तक आयोजित होने वाला है। रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि आमिर खान शादी के बाद इरा खान और नुपुर शिखारे के लिए एक भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:

निरहुआ को देखकर दिवानी हुई अक्षरा सिंह, वीडियो देखकर दंग रहे जायेंगे आप

 तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा गाने पर किया गजब का डांस, 10 लाख ने देखी Video

From Around the web