होश उड़ा सकती है भोजपुरी इंडस्ट्री की अक्षरा सिंह की फीस, जानें कितनी संपत्ति की मालकिन

 
Akshara Singh

Akshara Singh Latest Photos:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारा अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टर्स के साथ-साथ एक्ट्रेसेस भी चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। चाहे खूबसूरती की बात हो या फिर बोल्डनेस की, भोजपुरी एक्ट्रेसेस हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस को बराबर की टक्कर देती हैं। इतना ही नहीं, कमाई के मामले में भी अक्षरा सिंह, अन्य अभिनेत्रियां से कम नहीं हैं। वे फिल्मों में अभिनय करने के लिए मोटी फीस वसूलती हैं। 

Akshara Singh
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी अक्षरा सिंह बड़ा नाम है। यही कारण है कि वह एक फिल्म के लिए काफी मोटी करम वसूलती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षरा एक फिल्म के लिए 10 से 15 लाख रुपये तक की फीस चार्ज करती हैं। बता दें, अक्षरा कुल 50-60 करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं।

Akshara Singh

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में आज बड़े मुकाम हासिल कर चुकी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अपनी बेबाकी के साथ-साथ बोल्ड अदाओं और लुक (Akshara Singh Stylish) को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. इंडस्ट्री की उन हीरोइनों में से एक हैं, जो लाखों दिलों को बस अपनी एक फोटो से घायल कर देती हैं.

akshars singh

आपको बता दें कि 'आरा जानी' (Aara Jani) अक्षरा सिंह का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग (bhojpuri Song) है, जो कि एक दिन पहले ही रिलीज किया गया था और ये यूट्यूब पर 23वें नंबर ट्रेंड कर रहा है. इसी की खुशखबरी देते हुए उन्होंने फोटोज शेयर की है और इसमें उनका लुक देख फैंस फिदा हो गए हैं.

From Around the web