Aamprali Dubey Video : आम्रपाली दुबे की अदाओं पर निरहुआ हुए बेकाबू, Video मचा रही है सनसनी

Aamprali Dubey Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

 
 Aamprali Dubey

नई दिल्ली:  4 october 2023, Aamprali Dubey Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

भोजपुरी के किंग दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Urf Nirahua ) की आम्रपाली दुबे ( Aamprali Dubey ) संग ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब जमती है। इनके गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। दोनों जोड़ी के गाने जब भी यूट्यूब पर आते हैं तो खूब तहलका मचा देते हैं। अब फिर से निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। इस समय यूट्यूब पर भोजपुरी गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (nisha me chadhal ba ankhiya) का वीडियो गदर मचा रहा है। फैंस को दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री मजेदार लग रही है। वह इस गाने को बार-बार देख रहे हैं।


गाना भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (nirahua hindustani 2) का है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को फुल एंटरटेन कर रही है। इस गाने को मधुकर और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं। ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (Nisha Me Chadhal Ba Ankhiya) गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

इस वीडियो मे अब तक 3,123,789 व्यूज आ चुके हैं। वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह वीडियो 5 साल पुराना है लेकिन आज भी खूब पसंद किया जा रहा है। इससे पता चलता है कि निरहुआ के गाने कितने ज्यादा वायरल होते हैं। अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कट रहा है। 

यह खबरें भी पढ़ें

Amrapali Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Bhojpuri Dance : निरहुआ और मोनालीसा ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो

From Around the web