Anjana Singh और आम्रपाली दुबे ने किया धमाकेदार डांस, देखे Video

Anjana Singh Video: सोशल मीडिया पर अंजना सिंह का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है
 
 Anjana Singh

Anjana Singh Video: सोशल मीडिया पर अंजना सिंह का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सीनियर और खूबसूरत अभिनेत्री आम्रपाली दुबे  भी दिख रही है। दोनों ही किसी गार्डन में नजर आ रही है और अपनी अदाओं से देखने वालों के छक्के छुड़ा रही हैं। दोनों के बीच खूबसूरती की होड़ मची हुई है। इन बोल्ड अभिनेत्रियों की खूबसूरत अदाओं से सजा यह गाना है।

हम भोजपुरी अभिनेता के बारे में बात करते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए लेकर आए हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर हॉट , बोल्ड ,ग्लैमरस ,सिज़लिंग अभिनेत्री का गाना। हम यहां बात कर रहे हैं अभिनेत्री अंजना सिंह (Anjana Singh) के बारे में। अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इस गाने में उनके साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की सीनियर और खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी भी दिख रही है।

दोनों ही किसी गार्डन में नजर आ रही है और अपनी अदाओं से देखने वालों के छक्के छुड़ा रही हैं। दोनों के बीच खूबसूरती की होड़ मची हुई है।  इस गाने को सिंगर मोहन राठौर और खुशबू जैन ने अपनी आवाजें दी हैं। इस गाने को अपने शब्दों से संतोष पुरी ने सजाया है और म्यूजिक मधुकर आनंद और शुभ रात्रि का है। इस गाने को यशी फिल्म भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। दर्शकों को यह गाना काफी पसंद आ रहा है और कमेंट बॉक्स में लोग इसकी तारीफ करते हुए देखे जा सकते हैं।

Anjana singh की रोमांटिक अदाओं के दिवाने हुए लोग


Anjana singh : सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई वीडियो अपलोड करती रहते है। जिस पर फैंस का प्यार मिलता है।  भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस अंजना सिंह की वीडियो सोशल मीडियो पर खुब वायरल हो रही है. इनकी वीडियो के लाखों दिवाने है. जो वीडियो पर खुब लाइक कर रहे है.भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत और क्यूट एक्ट्रेस अंजना सिंह की एक्टिंग और डांस का कोई जवाब नहीं है.

उनकी जितनी तारीफ हो वो कम है. उनकी तस्वीरें और उनके भोजपुरी सॉन्ग फैन्स को काफी पसंद आते हैं. उनके जबरदस्त गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. जिन्हें काफी पसंद भी किया जाता है. अंजना सिंह  भोजपुरी सिनेमा की काफी फेमस और डिमांडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. वह एक फिल्म के लिए अच्छी खासी रकम चार्ज करती हैं. एक्ट्रेस कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

From Around the web