Bhabhi Dance video : मेट्रो स्टेशन का एक और Video वायरल, गजब का किया है डांस

Bhabhi Dance video : वायरल वीडियो किस मेट्रो स्टेशन का है, इससे जुडी जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग महिला के डांस को आपत्तिजनक बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि डांस तो ठीक है लेकिन जगह गलत है।
 
Bhabhi Dance video

वायरल वीडियो किस मेट्रो स्टेशन का है, इससे जुडी जानकारी तो नहीं मिल पाई है।

इस वीडियो में एक महिला मेट्रो स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है।

महिला के डांस को देखकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं तो कुछ अश्लील बता रहे हैं।

नई दिल्ली। Bhabhi Dance video : डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला गजब का डांस कर रही है। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह की कमेंट कर रहे है। सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला मेट्रो स्टेशन पर डांस करती दिखाई दे रही है। महिला के डांस को देखकर कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं तो कुछ अश्लील बता रहे हैं। महिला मेट्रो स्टेशन पर ‘काले सूट’ गाने पर डांस कर रही है।

वायरल वीडियो किस मेट्रो स्टेशन का है, इससे जुडी जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स खासे नाराज दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग महिला के डांस को आपत्तिजनक बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि डांस तो ठीक है लेकिन जगह गलत है। हालांकि यह वीडियो रियल है या । X से बनाया गया है, इसकी पुष्टि हम नहीं कर रहे हैं।

महिला का वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम,X , यूट्यूब समेत कई जगहों पर शेयर किया गया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आखिर दिल्ली मेट्रो में ये सब क्या चल रहा है? ऐसी हरकतों पर लगाम क्यों नहीं लग रही है?

From Around the web