Bhojpuri dance: आम्रपाली और निरहुआ ने डांस के दौरान लड़ाए इश्क के पेंच, देखे Video

 Bhojpuri Video: सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाने की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आम्रपाली और निरहुआ का मस्ती भरा डांस किया है।
 
Dinesh Lal Yadav

 Bhojpuri Video: सोशल मीडिया पर एक भोजपुरी गाने की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें आम्रपाली और निरहुआ का मस्ती भरा डांस किया है। एक पूराना वीडियो को देखकर फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट और शेयर कर रहे है। डांस के दौरान दोनों ने जमकर रोमांश किया है। 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जब भी ऑन स्क्रीन आते हैं, तो दर्शकों के बीच सनसनी मच जाती है। ऐसा इसलिए होता है, क्योंकि लोग दोनों को एक साथ देखने के लिए बेताब रहते हैं।

इन दोनों की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक है। अब हाल ही में इनका एक पुराना भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है, जिसका टाइटल ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ (Batawa Gori Kabale Rajai Se Taki) है।

जैसा कि आप देख सकते हैं गाने में निरहुआ और आम्रपाली कभी बंद कमरे में, तो कभी घर के आंगन में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आम्रपाली को गुलाबी साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है, जिसमें वो बड़ी खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि इस गाने को कल्पना और निरहुआ ने एक मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं। वहीं, गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। ये गाना फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, यही वजह है कि इस पर अब तक 1,741,875 व्यूज आ चुके हैं।

From Around the web