Bhojpuri dance : बारिश के बीच अंजना सिंह ने किया पसीना छुड़ाने वाला रोमां'स, यकीन नहीं तो देखे Video

anjana singh ki new video बारिश के बीच anjana singh अंजना सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है
 
Anjana singh

anjana singh ki new video बारिश के बीच anjana singh अंजना सिंह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रवि किशन ने बंद कमरे में दोनों ने जमकर रोमांस किया। वीडियो देखकर लोग जमकर कमेंट और वीडियो शेयर कर रहे है।  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

रवि किशन ने भोजपुरी ही नहीं ब्लकि देश की कई भाषाओं में फिल्में की हैं और हर भाषा के दर्शकों ने रवि किशन को खूब प्यार दिया है। ऐसे में रवि किशन का एक गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसको लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है। इस गाने में रवि किशन के साथ भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस अंजना सिंह (।दरंदं ैपदही) नजर आ रही हैं।

रवि किशन और अंजना सिंह का एक पुराना सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना काफी सुना और देखा जा रहा है। इस गाने के वीडियो में anjana singh अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार रवि किशन का हॉट रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा।

‘लगाले तू अंग सजना’ गाने के वीडियो में रवि किशन और anjana singh अंजना सिंह का बाथरूम में रोमांस करते हुए नजर आ रहे है और इस गाने ने यूट्यूब पर आग लगा दी है। इन दोनों के बीच इस गाने में सुपर रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को देखकर आप कह सकते है कि, रवि किशन और अंजना सिंह का ये गाना तो हिट होना ही था।

इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह का हॉट लुक देखने को मिल रहा है। इस गाने के वीडियो को आप एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चौनल पर देख सकते हैं जिसे अब तक 92 लाख से ज्यादा व्यूज और 88 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। रवि किशन और अंजना सिंह का ये सुपर रोमांटिक गाना ‘लगाले तू अंग सजना’ सुपरहिट भोजपुरी फिल्म ‘लव और राजनीति’ का है, जो कि साल 2015 में रिलीज किया गया था। इस गाने के बोल और इसका संगीत आदि सिंह ने दिए है।

एक्ट्रेस अंजना सिंह की बात करें तो वो भोजपुरी इंडस्टी की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं और उन्होंने अपने दमदार एक्टिंग के जरिए खुद की एक पहचान बनाई है। अंजना सिंह की फोटोज को भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया है और उनके फैंस उनकी एक झलक पाने का बसब्री से इंतजार करते है।

Bhojpuri Song : अंजना सिंह की रोमांटिक Video के दीवाने हुए फैंस

From Around the web