Bhojpuri Dance:आम्रपाली की अदायें देखकर दिवाने हुए निरहुआ, देखे वीडियो

 
AAMRAPALI DUBEY

Bhojpuri Dance ki new Video 2023: भोजपुरी एक्टर निरहुआ और आम्रपाली दुबे AAMRAPALI DUBEY की एक्टींग के लाखों दिवाने फैंस है। सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव DINESH LAL YADAV और आम्रपाली AAMRAPALI DUBEY का एक वीडियो 2023 में खुब वायरल हुआ है। भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार कहे जाने वाले निरहुआ के नाम से मशहूर दिनेश लाल यादव के गाने खूब धमाल मचाते हैं।

कुछ भोजपुरी गाने यूट्यूब और दूसरे मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं. इसी बीच निरहुआ DINESH LAL YADAV और आम्रपाली दुबे AAMRAPALI DUBEY का एक रोमांटिक वीडियो फिर से यूट्यूब पर सामने आया है। इस गाने में आम्रपाली दुबे पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो देखे- निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान मचाया धमाल, रो'मांस में पार की हदें

भोजपुरी गाना बटावा गोरी कबले राजाई से सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गया है. फिल्म राजा बाबू के इस गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने गाया था। जबकि गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे थे।छुट बाबा गीत का संगीत बजाएं। निरहुआ और आम्रपाली के साथ, फिल्म में सुशील सिंह, संजय पांडे, मनोज टाइगर और अयाज़ खान ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। गाने को निरहुआ और आम्रपाली में फिल्माया गया था।

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

आम्रपाली दुबे को जैसे ही निरहुआ ने हाथ लगाया तो मन ही मन में पानी पानी हो रही हैं। वायरल हो रहा गाना फिल्म ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ का है। इस गाने को कल्पना और ओम् झा ने मिलकर गाया है।इसी के साथ ही इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव और ओम् झा ने लिखें है। गाने में आम्रपाली दुबे की अदाओं को देख हर कोई उनका फैन बन जाएगा। इस गाने ने फैंस का दिल जीत लिया है।

From Around the web