Bhojpuri Dance :झमाझम बारिश में निरहुआ ने किया आम्रपाली दुबे के साथ खूब प्यार, Video देखकर आ जायेंगी शर्म

 
AAMRAPALI DUBEY

Nirahua & Amrapali Dubey Romance Video:सोशल मीडिया पर एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने जमकर डांस किया है। ये गाने इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। निरहुआ के सॉन्ग को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों द्वारा निरहुआ के गाने को खूब सर्च भी किया जाता है। खासकर निरहुआ और आम्रपाली दुबे  की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिलता है। लोग इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं।


आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। दोनों के बीच की जबरदस्त केमिस्ट्री हमेशा स्क्रीन पर धूम मचा देती है। आए दिन इन दोनों के गाने ट्रेंड होते रहते है। इतना ही नहीं इनकी फैन फॉलोइंग में भी पहले से ज्यादा इजाफा देखने को मिला है।

इस जोड़ी ने अभी तक 35 फिल्मों से ज्यादा में एक साथ काम किया है। अब भोजपुरी फिल्मों में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने का टाइटल है ‘करेला मन पट जाई’ जो इस समय लोगों को मदहोश कर रहा है। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म ‘आशिक आवारा’ का है।


‘करेला मन पट जाई’ को लोग बार-बार देख रहे हैं। इस गाने में निरहुआ तेज बारिश में अपनी पत्नी आम्रपाली के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं आम्रपाली गाने के वीडियो में साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली का भीगा बदन देखकर निरहुआ भी अपना आपा खो बैठते हैं।

From Around the web