Bhojpuri dance: आम्रपाली दुबे को देखकर निरहुआ हुए दिवाने, VIdeo हो रही है वायरल

 
Nirahua,Aamrapali

Bhojpuri dance video: सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की एक पूरने गाने का वीडियो वायरल हो रहा है । आप समझ गए होंगे हम किसकी बात कर रहे है। जी हां बिल्कुल सही सोचा आपने जो नाम हम लेने वाले हैं वह निरहुआ ही है। दिनेश लाल यादव निरहुआ इस समय जिस मुकाम पर पहुंच चुके हैं वहां तक पहुंचने का सपना हर कोई देखता है पर वह पूरा नहीं हो पाता और अगर आप से पूछ लिया जाए कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस कौन है तो आपके जेहन में सबसे पहले नाम आएगा आम्रपाली दुबे का।


इन दोनों की जोड़ी बेस्ट जोड़ी है। जब यह स्क्रीन पर आते हैं तो छा जाते हैं। अब एक वीडियो इनका सोशल मीडिया में वायरल हो गया है जो आपको बहुत पसंद आने वाला है।भोजपुरी गानों का अपना मजा है यह गाने ऐसे होते हैं कि झूमने पर मजबूर करते हैं।

Dance Video: डांसर की अदायें देखकर दिवाने हुए लोग, वीडियो हुई वायरल

कोई व्यक्ति अगर डिप्रेशन में भी पड़ा है तो उसे भोजपुरी गाना सुना दो वह तुरंत नाचने लगेगा और लोग इनको देखना पसंद करते हैं क्योंकि इसमें आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी शानदार केमिस्ट्री दिखाती है।दोनों के ही तगड़े फैंस है, ऐसा नहीं कि सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े ही लोग इनको जानते हैं बल्कि पूरे भारत के और दुनिया के लोग इनके फैंस है, तभी तो इनका हर एक वीडियो यूट्यूब में ट्रेंड करता है।

वायरल होते वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों, गाने में अपने ही अंदाज में डांस कर रहे हैं। यह वायरल वीडियो इतना ज्यादा देखा गया है कि आप अंदाजा लगा यह मात्र 5 सालों में 11 मिलियन लोग इसको देख चुके हैं, लाखों लोगों ने लाइक किया है, हजारों लोगों ने कमेंट भी किया है।

आपको किस तरह के गाने पसंद है यह कहा नहीं जा सकता पर इतना गारंटी के साथ कहते हैं कि इसको देखने के बाद आप निरहुआ और आम्रपाली दुबे के फैन बन जाएंगे।हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह वीडियो बेहद पसंद आया होगा, इस तरह की और वीडियो देखने के लिए हमारे साथ बने रहे हैं, बॉलीवुड की तमाम खबरें सबसे पहले हम लेकर आते हैं अब तक।

From Around the web