Bhojpuri Dance Video:आम्रपाली दुबे की रोमांटिक अदाओं पर निरहुआ हुए बेकाबू, देखे वीडियो

 
Nirahua Romance Video

Nirahua Video : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ( Dinesh Lal Yadav Urf Nirahua ) की आम्रपाली दुबे ( Aamprali Dubey ) संग ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब जमती है। इनके गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं। दोनों जोड़ी के गाने जब भी यूट्यूब पर आते हैं तो खूब तहलका मचा देते हैं। अब फिर से निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक्टर का एक पुराना गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ यूट्यूब पर छाया हुआ है। यही वजह है कि लोग इस गाने को बार-बार देखें जा रहे हैं। इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। इस समय यूट्यूब पर भोजपुरी गाना ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (nisha me chadhal ba ankhiya) का वीडियो गदर मचा रहा है। फैंस को दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री मजेदार लग रही है। वह इस गाने को बार-बार देख रहे हैं।

गाना भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 (nirahua hindustani 2) का है। इस गाने में निरहुआ आम्रपाली दुबे के बीच बेहद रोमांटिक केमिस्ट्री उनके फैंस को फुल एंटरटेन कर रही है। इस गाने को मधुकर और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है, जबकि लिरिक्स Azad Singh ने दिए हैं। ‘नशा में चढ़ल बा आंखिया’ (Nisha Me Chadhal Ba Ankhiya) गाने को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

इस वीडियो मे अब तक 1,123,789 व्यूज आ चुके हैं। वहीं निरहुआ और आम्रपाली दुबे का यह वीडियो 5 साल पुराना है लेकिन आज भी खूब पसंद किया जा रहा है। इससे पता चलता है कि निरहुआ के गाने कितने ज्यादा वायरल होते हैं। अब यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कट रहा है। 

From Around the web