Bhojpuri Dance Video: हिन्दी गाने पर आम्रपाली दुबे की अदाओं को देखकर दिवाने हुए निरहुआ

 
Dinesh Lal Yadav

New Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी गाने में सूपर रहने के बाद एक हिन्दी गाने पर दोनों ने गजब का डांस किया है । एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों की एक्टीग को लोगों को खुब पसंद आ रही है।

Bhojpuri Dance:आम्रपाली दुबे की अदाओं को देखकर दिवाने हुए निरहुआ, देखे वीडिया

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस दोनों की जोड़ी मोस्ट पॉपुलर ऑनस्क्रीन जोड़ी मानी जाती है। इस वजह से कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियोज में दोनों ने एक साथ काम किया है। हाल ही में इस जोड़ी का नया भोजपुरी गाना मेरे महबूब रिलीज हुआ है। जिसमें निरहुआ और आम्रपाली दुबे  की जबरदस्त रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

भोजपुरी के हॉट डांस देखने के लिये यहां क्लिक करें-

दोनों एक दूसरे के इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली दुबे ने वीडियो सॉन्ग में ब्लैक कलर के लहंगे में निरहुआ के साथ डांस करती हुई दिख रही हैं। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ अपना जलवा बिखेरते हुए दिख रहे है। मेरे महबूब गाना निरहुआ की नई फिल्म हम है दुल्हा हिंदुस्तानी का है।


ये गाना इंटरनेट पर बार बार देखा जा रहा है। गाना श्मेरे महबूब को यू्ट्यूब  पर अपलोड किया गया है। इस गाने में देखा जा सकता है कि वीडियो को एक खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है। लोगों को इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लगती है, जिसके कारण इन दोनों के गाने सुपरहिट होते है। इनके स्टेज शो को देखने के लिए दूर दृ दूर से भी लोग आते है। देखते ही देखते भीड़ का जमावड़ा खड़ा हो जाता है। इनके गाने को सुनते ही लोग पागलों की तरह नाचने लगते है।

From Around the web