Bhojpuri hot song : अंजना और अक्षरा के साथ निरहुआ ने पार की सारी हदें, देखे वीडियो

 Bhojpuri hot song : भोजपुरी गाना (Bhojouri Songs) ‘ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा’ (Ae Raja Munni kmaal Desi ba) है, जो यूट्यूब पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस गाने के वीडियो में अंजना और अक्षरा दोनों ही एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं।
 
Bhojpuri hot song

पटना। Bhojpuri hot song : भोजपुरी गाना (Bhojouri Songs) ‘ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा’ (Ae Raja Munni kmaal Desi ba) है, जो यूट्यूब पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस गाने के वीडियो में अंजना और अक्षरा दोनों ही एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं।


भोजपुरी सिनेमा जगत के पॉपुलर एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और जानी मानी एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) जो अपनी खूबसूरती और फिल्मों के लिए काफी मशहूर हैं।जिनको कई अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया है। दरअसल, एक भोजपुरी गाना सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें अंजना सिंह के साथ भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी दिखाई दे रही है।

यह गाना ट्रायंगल लव स्टोरी का है, जिसे देख आपको भी खूब मजा आने वाला है। इन तीनों कलाकारों को एक साथ देख दर्शक भी काफी खुश हो रहे है, जिस वजह से ये गाना बार -बार सुन रहे है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और अनजान सिंह अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।


यह जबरदस्त भोजपुरी गाना (Bhojouri Songs) ‘ए राजा मुन्नी कमल है देसी बा’ (Ae Raja Munni kmaal Desi ba) है, जो यूट्यूब पर काफी तेजी से फैल रहा है। इस गाने के वीडियो में अंजना और अक्षरा दोनों ही एक्ट्रेस दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं।

इस गाने के वीडियो में तीनों के बीच लव ट्रायंगल नजर आ रहा है। जिसे देख फैंस इस पर खूब कमेंट्स कर तारीफें कर रहे हैं। गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कैसे अंजना और अक्षरा दुल्हन के रूप में होती है और गिलास से भरे दूध को पीकर खूब डांस करती है।


ये देख निरहुआ भी कन्फ्यूज्ड हो जाते है किसको संभाले। ये गाना रोमांटिक भी है और कॉमेडी से भी भरपूर है।आप इस सॉन्ग के वीडियो को Ishtar Regional नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते है।जहां इस वीडियो को एक मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि ये फिल्म ‘ एक बिहारी सौ पर भारी’ का है। इस मूवी में निरहुआ के चलते काफी हिट हुई थी।

यह भी पढ़ें:

 हरियाणवी गाने पर भाभी ने हरी साडी में किया जबरदस्त डांस

फिल्मी गाने पर मोनिका चौधरी ने रंग मंच में किया जोशीला डांस, देखे वीडियो

From Around the web